Latest Update

Emitra Computer Operator Bharti 2021 Rajasthan E-Mitra Computer Operator Recruitment 2021

Emitra Computer Operator Bharti 2021 Rajasthan E-Mitra Computer Operator Recruitment 2021: राजस्थान सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र पर कार्य कर रहे ईमित्र किओस्क कोग्राम पंचायत मुख्यालय पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर नियुक्त करने हेतु आदेश जारी किया गया है. इस आदेश के अनुसार भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में ई मित्र तथा मशीन पर कार्य करने वाले ऑपरेटर को ग्राम पंचायत मुख्यालय के पद पर नियुक्ति प्रदान की जाएगी. ग्राम पंचायत मुख्यालय के पद पर नियुक्त किए जाने वाले ऑपरेटर को मानदेय किस आधार पर प्राप्त होगा, इससे जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक जारी नहीं हुई है. इस कार्य के लिए नियुक्त होने वाले योग्य अथवा इच्छुक ईमित्र किओस्क भारत अपने अल्फिया भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र पर संपर्क करें.

ईमित्र कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती 2021 के मानदेय किस आधार पर प्राप्त होगा इसकी जानकारी पाने के लिए आप समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट को विजिट करते रहे इसके अलावा यह जानकारी हम हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध करवा देंगे.

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

Emitra Computer Operator Bharti 2021

राजस्थान सरकार द्वारा सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के क्षेत्र में जारी की गई इस भर्ती के अनुसार दिनांक 15 फरवरी 2021 को महात्मा गांधी ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के अंतर्गत राज्य सरकार द्वारा नवीन बजट सत्र में प्रत्येक ग्राम पंचायत में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर एक ईमित्र किओस्क को नियुक्त करने की घोषणा की है. ईमित्र कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती 2021 में राजीव गांधी सेवा केंद्र पर 8 वर्षों से लगातार ईमित्र प्लस ऑपरेटर कार्य कर रहे हैं इसके साथ निको मशीन और कार्य करने का नंबर प्राप्त है वे उम्मीदवार इस पदों के लिए पात्र माने जाएंगे.

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

Leave a Comment

You cannot copy content of this page