Latest Update Sarkari Yojana

LPG Gas Cylinder Offer 769 रुपए का गैस सिलेंडर पाए मात्र 69 रुपए में

LPG Gas Cylinder Offer 769 रुपए  का गैस सिलेंडर पाए मात्र  69 रुपए में: एलपीजी गैस सिलेंडर पर बहुत ही अच्छा ऊपर है इसके बारे में आप सभी को बता रहे हैं जो कि आप सभी को पता है गैस सिलेंडर 769 रुपए में आते हैं जो कि सीधे अब 700  रुपए की छूट के साथ मात्र 69 रुपए में आप पा सकते हैं. 

आप सभी को बता दें कि रसोई गैस सिलेंडर यानी (LPG cylinder)शहर से लेकर गांव के सभी लोग उपयोग करते हैं. अभी फिलहाल ही में सरकार ने एलपीजी के दामों में ₹50 की वृद्धि की है जिसके बाद बिना सब्सिडी वाले 14 पॉइंट 2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर की कीमत बढ़ाकर ₹769 हो गई है इस महीने आप सभी को बता दें कि गैस सिलेंडर की कीमतों में यह दूसरी बार बढ़ोतरी हुई है रसोई गैस के दाम पहले 25 और फिर ₹50 बढ़ाए गए थे लेकिन अब आप इस महंगे सिलेंडर को मात्र ₹59 में खरीद सकते हैं.  गैस सिलेंडर ₹69 में खरीदने के लिए बहुत ही अच्छा वक्त है.

LPG Gas Cylinder Offer 2021

 अब आप पेटीएम Paytm से अपना एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder) बुक कर 700 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. देश के अधिकांश भागों में जहां एलपीजी सिलेंडर सब्सिडी के बाद 700 से 769 रुपये के बीच है, ऐसे में पेटीएम के खास कैशबैक का फायदा उठाकर आप इसे मात्र 69 रुपये में खरीद सकते हैं.

अपने पेटीएम से ऑर्डर कैसे करें और लाभ कैसे लें

1: अगर आपके फोन में Paytm App नहीं है तो सबसे पहले डाउनलोड करें

2:  उसके बाद अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें.

3: फिर ‘recharge and pay bills’ पर जाएं.

4: अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें.

5: भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें.

6: रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें.

7: इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा.

8: अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें.

 यह  ऑफर 28 फरवरी 2021 तक वैलिड है

आप सभी को बता दें कि  700 रुपए  तक का यह कैशबैक पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहक की पा सकते हैं ग्राहकों को पेटीएम एलपीजी सिलेंडर बुकिंग कैशबैक ऑफर का लाभ 28 फरवरी 2021 तक ही लिया जाएगा इस ऑफर के लिए पेटीएम ने कई गैस कंपनियों के साथ अनूठा करार किया है 

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

Leave a Comment

You cannot copy content of this page