Latest Update

Northern Railway Recruitment 2021 Notification Out For 60 Vacancy

Northern Railway Recruitment 2021 Notification Out For 60 Vacancy: दक्षिण मध्य रेलवे द्वारा अनुबंध के आधार पर स्पेशलिस्ट डॉक्टर, नर्सिंग सिस्टर, कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर और विभिन्न पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके मुताबिक उम्मीदवार अंतिम तिथि 27 अप्रैल 2021 के अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन कर पाते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन को अवश्य देखें. रेलवे की भर्ती प्रक्रिया में चयन ऑनलाइन इंटरव्यू के आधार पर होगा.

इस भर्ती के अतिरिक्त कुल 60 पदों की संख्या है. Northern Railway Bharti 2021 के संबंध में आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही इंटरव्यू डेट जारी कर दी जाएगी. आवेदन करने वाले उम्मीदवार समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट को विजिट करते रहे.

Northern Railway Recruitment 2021 Vacancy Details 

 रेलवे की भर्ती प्रक्रिया में कुल पदों की संख्या 60 है जो इस प्रकार है-  स्पेशलिस्ट डॉक्टर 1  पद, कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर 13 पद,   नर्सिंग  सिस्टर 21 पद,फार्मासिस्ट 2 पद,  इसी के साथ हॉस्पिटल अटेंडेड 23 पद है.

Northern Railway Recruitment 2021 Education Qualification 

साउथ सेंट्रल रेलवे भर्ती 2021 के लिए  विस्तृत नोटिफिकेशन के अनुसार  शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है. जिन्हें आप आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार ध्यान से देख सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया गया है.

Northern Railway Recruitment 2021 Age Limit

दक्षिणी सेंट्रल रेलवे भर्ती 2021 मैं विभिन्न पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है और इसी के साथ आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में नियमानुसार छूट भी दी गई है. अधिक जानकारी के लिए विस्तृत नोटिफिकेशन को अवश्य देखें जिससे आपको अंदाजा लग जाएगा.

  • स्पेशलिस्ट डॉक्टर कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर 53 वर्ष तक.
  •  नर्सिंग  सिस्टर  20 वर्ष से 33 वर्ष तक.
  • फार्मासिस्ट 20 वर्ष 33 वर्ष  
  • हॉस्पिटल अटेंडेड  18 वर्ष से 30 वर्ष.

Important Links 

Last date Online Application form27 April 2021
Total Post60 Posts
Official NotificationClick Here
Official WebsiteClick Here

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

Leave a Comment

You cannot copy content of this page