Latest Update

Rajasthan School Chaprasi Bharti 2021 राजस्थान के स्कूलों में चपरासी के 18381 पदों पर होगी भर्ती

Rajasthan School Chaprasi Bharti 2021 Notification For 18381 Vacancy, राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा विधानसभा  में घोषणा की है। शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा  द्वारा बताया गया है कि चपरासी के पदों पर सरकारी स्कूल में बंपर भर्ती होगी। बताया जा रहा है कि राजस्थान की स्कूलों में चपरासी के 18381 पद खाली है। वित्त विभाग द्वारा जल्द ही इस भर्ती के संबंध में मंजूरी देने का आदेश मिलेगा। उसके बाद जल्द ही राजस्थान स्कूल चपरासी भर्ती 2021 का नोटिफिकेशन जारी होगा। पल-पल की अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट को बार-बार विजिट करते रहे।

Rajasthan School Chaprasi Bharti 2021

Rajasthan School Chaprasi Bharti 2021

राजस्थान के वर्तमान शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा विधानसभा में घोषणा की गई है इसको सेना के दौरान बताया गए हैं कि राजस्थान की सरकारी स्कूलों में चपरासी के पदों को जल्द ही पूर्ण किया जाएगा। राजस्थान के सरकारी स्कूलों में चपरासी के पदों को पूर्ण रूप से भरने के लिए कई बार युवाओं द्वारा सरकार को पत्र भी लिखा गया है। लेकिन कुछ कारण वंश इस भर्ती की वित्त विभाग द्वारा मंजूरी नहीं दी गई इसके कारण यह भर्ती नहीं हो सकी। शिक्षा मंत्री डोटासरा द्वारा यह भी बताया गया है कि इस भर्ती के 1999 के नियम अनुसार शैक्षणिक योग्यता पांचवी पास रखी गई है। अब इन नियमों को बदलने की जरूरत होगी।

Rajasthan School Chaprasi Bharti 2021 Latest Update

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा फिलहाल ही जानकारी दी है शिक्षा मंत्री ने कहा पहले इनके नियमों में बदलाव किया जाएगा फिर इस भर्ती को वित्त विभाग द्वारा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भर्ती को मंजूरी दी जाएगी। इन रिक्त पदों को भरने का जल्द ही प्रयास किया जा रहा है। आप इस प्रति से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए यहां समय-समय पर विजिट करते रहे।

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

Start Online Application FormComing Soon
Official NotificationComing Soon

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status
You cannot copy content of this page