WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Latest Update

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 राजस्थान स्वायत शासन विभाग भर्ती

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 राजस्थान स्वायत शासन विभाग द्वारा 128 पदों हेतु नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। भर्ती के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकेंगे। Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 11 अगस्त 2021 से शुरू होकर 25 अगस्त 2021 तक किए जाएंगे। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच पड़ताल करें उसी के बाद आवेदन करें। आयु सीमा से क्षणिक योग्यता आदि से जुड़ी संपूर्ण जानकारी के लिए संपूर्ण आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 Education Qualification

राजस्थान स्वायत्त शासन भर्ती प्रक्रिया 2021 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा दोनों पदों के लिए अलग-अलग रहेगी जिसकी संपूर्ण जानकारी नोटिफिकेशन में दी गई है नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया जहां से डाउनलोड कर ले और देखें।

Rajasthan Swayat Shasan Vacancy 2021 Age Limit

राजस्थान स्वायत शासन भर्ती 2021 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष होनी चाहिए तथा अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक रखी गई है। इस भर्ती में आवेदन करने वालों में द्वारों की आयु सीमा 30 जनवरी 2022 को आधार मानकर होगी। इसी के साथ अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी।

Rajasthan Swayat Shasan Recruitment 2021 Application Fee

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों में तो 1400₹ आवेदन शुल्क लिया जाएगा। इसी के साथ राजस्थान के नॉन क्रीमी लेयर पिछड़ा वर्ग अति पिछड़ा वर्ग के आवेदन कर्ताओं से 1200₹ आवेदन शुल्क लिया जाएगा। इसी के साथ अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के आवेदन कर्ताओं हेतु ₹800 आवेदन शुल्क लिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को देखें।

Important Links

Start Online Application Form11 August 2021
Last Date Application Form25 August 2021
Apply OnlineClick Here
Official NotificationClick Here
Official WebsiteClick Here

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
DMCA.com Protection Status

You cannot copy content of this page