Latest Update

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 राजस्थान स्वायत शासन विभाग भर्ती

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 राजस्थान स्वायत शासन विभाग मैं तकरीबन एक हजार से अधिक पदों के लिए भर्ती की जाएगी. 1000 पदों के लिए वित्त विभाग दवारा पहले ही स्वीकृति मिल चुकी है.आप सभी को बता दें कि सवाई प्रशासन विभाग के अधिकारियों के अनुसार जल्द ही भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा. राजस्थान स्वायत शासन विभाग में होने वाली भर्ती के लिए परीक्षा ऑनलाइन आयोजित करवाई जाएगी.

राजस्थान के बजट भाषण में राजस्थान  स्वायत शासन विभाग 2021 के लिए 1039 पदों के लिए भर्ती की घोषणा की गई थी. जिनमें अधिकांश पद राजसव अधिकारी, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता, सहायक  अग्निशामक अधिकारी आदि शामिल है. जल्दी ऑफिशियल वेबसाइट के दवारा इससे संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. इस भर्ती से जुड़ी संपूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट को बार बार विजिट करते रहे. माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा स्वायत शासन विभाग में 116 और नए पदों को मंजूरी  फिलहाल दी गई है.

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 Education Qualification

Rajasthan Swayat Shasan Bharti 2021 राजस्थान स्वायत शासन विभाग भर्ती

आप सभी को बता दें कि राजस्थान स्वायत शासन विभाग में वर्तमान में 20,000 से अधिक पद रिक्त है. और वित्त विभाग ने  अधिशासी अधिकारी के 37 पद, राजस्व अधिकारी के 14, पद सहायक अभियंता के 41 पद, कनिष्ठ अभियंता ( सिविल) 181  पद,कनिष्ठ अभियंता (विद्युत)  55 पद, अग्निशमन अधिकारी के 29 पद, एवं फायरमैन ऑपरेटर के 607, पदों पर भर्ती की स्वीकृति भी दे दी है.

 राज्य सरकार ने  973 पदों पर भर्ती की स्वीकृति भी दे दी है. इसमें आप सभी को बता दें कि अधिशासी अधिकारी, राजस्व अधिकारी, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता, सहायक अग्निशमन अधिकारी और फायरमैन के पदों पर भर्ती की जाएगी.

Online Form Start Rajasthan Swayat Shasan Recruitment 2021 – Avelable Soon

Official Website : rsmssb.rajasthan.gov.in

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

Leave a Comment

You cannot copy content of this page