WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Latest Update

Rajasthan University Scholarship Application Form 2021 Regular UG & PG Students

Rajasthan University Scholarship Application Form 2021 Regular UG & PG Students: राजस्थान यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स के लिए बहुत ही अच्छी और राहत खबर दी है राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा स्टूडेंट्स वेलफेयर फंड से दी जाने वाली स्कॉलरशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. आप सभी को बता दें कि राजस्थान यूनिवर्सिटी के यूजी पीजी के स्टूडेंट्स 19 मार्च तक  स्कॉलरशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि साइंस के स्टूडेंट को मिनिमम 60%और कॉमर्स आर्ट्स के स्टूडेंट के मिनिमम  55%अंक होने चाहिए तभी स्कॉलरशिप दी जाएगी. आप सभी को बता दें कि पिछले साल विद्यार्थियों से आवेदन लेने के बावजूद कोरोना का हवाला देकर स्कॉलरशिप नहीं दी गई थी. इस साल इस प्रक्रिया को फिर से शुरू किया गया है. Rajasthan University Scholarship 2021 से जुड़ी हुई है अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट को विजिट करें.

Rajasthan University Scholarship Application Form 2021 Regular UG & PG Students

Rajasthan University Scholarship Application Form 2021

  • छात्रवृत्ति के लिए आवेदन केवल उनके प्रधानों/ दिशानिर्देशों/ विभाग के प्रमुखों के माध्यम से किया जाएगा
  • विद्यार्थियों को वर्तमान वर्ष की आईडी की फोटो कॉपी, पिछले वर्ष की परीक्षा की अंक तालिका ओं के साथ-साथ अपने माता-पिता के वेद आय प्रमाण पत्र को संज्ञान करना होगा, जो स्पष्ट रूप से बताता है कि वह बीपीएल समय या आर्थिक समय से गरीब परिवार से संबंधित है.
  •  विद्यार्थियों द्वारा अपने केंद्र/ संस्थान// कॉलेज में आवेदन पत्र जमा कराने की अंतिम तिथि 19 मार्च 2021 है. विद्यार्थियों को जानकारी के लिए कृपया अपने केंद्र/ संस्थान/ विभाग/  के नोटिस बोर्ड पर इस संबंध में सूचना डालें. कृपया आवेदन की सूची उनके आवेदन पत्रों के साथ 20 मार्च 2021 तक बीएसडब्ल्यू के कार्यालय  को भेजें.
Last Date 19 March 2021 
Application FormClick Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं- Click

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
DMCA.com Protection Status

You cannot copy content of this page